Home ब्यूरोक्रेट्स NPG ब्रेकिंग : शिक्षाकर्मियों की सभी छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द !…अगले...

NPG ब्रेकिंग : शिक्षाकर्मियों की सभी छुट्टियां तत्काल प्रभाव से रद्द !…अगले साल फरवरी तक नहीं मिलेगी छुट्टियां..आदेश जारी

27724
0
SHARE
रायपुर 6 दिसंबर 2017। शिक्षाकर्मियों को हड़ताल से क्या मिला और क्या नहीं !…ये तो कुछ दिन बाद पता चल पायेगा, लेकिन फिलहाल हड़ताल से लौटे शिक्षाकर्मियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। राज्य सरकार के निर्देश पर सभी विकास खंड पदाधिकारी ने प्राचार्यों को छुट्टी रद्द करने का आदेश जारी किया है। आदेश में ये कहा गया है कि हड़ताल की वजह से पढ़ाई प्रभावित हुई है.. ऐसे में शिक्षाकर्मियों की तमाम छुट्टियां फरवरी 2018 तक के लिए रद्द की जाती है। मातृत्व अवकाश को छोड़कर किसी भी शिक्षाकर्मी की छुट्टी का कोई आवेदन स्वीकृत नहीं किया जायेगा। फरवरी में पढ़ाई कंप्लीट कराने के बाद भी छुट्टी पर अब विचार किया जायेगा।
इससे पहले कल ही शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव विकासशील ने सभी 27 जिलों के कलेक्टर को पत्र जारी कर 12 दिनों की पढ़ाई के नुकसान की भरपाई का आदेश जारी किया था। शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव ने कलेक्टरों को आदेश दिया है कि एक पाली में संचालित होने वाली सभी सरकारी स्कूरों में कक्षाएं अब 28 फरवरी तक सुबह 9.30 बजे से शाम के 4.30 बजे तक लगेगी। शनिवार को भी ये क्लास सुबह 9.30 बजे से शाम के 4.30 बजे तक लगेगी। शिक्षा सचिव ने ये भी कहा है कि पाठ्यक्रम अधूरा रहने की स्थिति में छुट्टियों के दिनों भी ये क्लासेस लगायी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here