Home Exclusive कैटरीना-करीना की छोड़ी हुई इन फिल्मों से सुपरस्टार बनीं दीपिका, नहीं थी...

कैटरीना-करीना की छोड़ी हुई इन फिल्मों से सुपरस्टार बनीं दीपिका, नहीं थी पहली पसंद

450
0
SHARE

मुंबई, 5 जनवरी। बॉलीवुड की डिंपी गर्ल दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पिछले 5 साल दीपिका के करियर के सबसे अच्छे साल रहे हैं। क्योंकि, इस दौरान उन्होंने कई सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं। इसी के साथ 500 करोड़ के क्लब में एंट्री करने वाली वो पहली और इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बैक टू बैक हिट फिल्में दी है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इन सभी फिल्मों के लिए दीपिका फर्स्ट च्वॉइस नहीं थी।

कैटरीना-करीना हो सकती थीं ‘मस्तानी’…
जी हां, साल 2015 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ के लिए दीपिका पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पहले ये फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन और करीना कपूर खान को ऑफर हुई थी, लेकिन दोनों ही इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। आखिर में ये रोल दीपिका के खाते में आया। फिल्म सुपरहिट हुई और दीपिका को मिली एक और सक्सेस। लेकिन ये लिस्ट बहुत लंबी है।

करीना कपूर

(बाजीराव-मस्तानी, राम-लीला, चेन्नई एक्सप्रैस, हैप्पी न्यू ईयर और रेस-2)
दीपिका ने सबसे ज्यादा करीना की छोड़ी हुई फिल्मों में काम किया है। क्योंकि, उस वक्त करीना टॉप की एक्ट्रेस थीं और हर बड़ी फिल्म पहले उन्हें ही ऑफर की जाती थी।कैटरीना कैफ

(ये जवानी है दिवानी और बाजीराव-मस्तानी)

करीना के बाद टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम आता था। इसलिए ज्यादातर डायरेक्टर्स भी उन्हें अप्रोच करते थे। लेकिन उनकी खराब हिंदी की वजह से ये फिल्में दीपिका को मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here