Home Exclusive कांग्रेस के साथ फिर विनोद वर्मा !…NPG से बोले विनोद “मैं...

कांग्रेस के साथ फिर विनोद वर्मा !…NPG से बोले विनोद “मैं प्रोफ़ेशनल कंसलटेंट… बूथ मैनेजमेंट का प्रशिक्षण दे रहा हू”

686
0
SHARE

अंबिकापुर,12 जनवरी 2018। सेक्स सीडी कांड के आरोपी बतौर केंद्रीय कारागार में निरुद्ध रहे विनोद वर्मा साठ दिनों बाद नियत समय पर चालान जमा ना होने से जेल से रिहा हो गए। विनोद वर्मा और कांग्रेस विशेषकर पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल के संबंधों को लेकर घिरती कांग्रेस ने हालाँकि गिरफ़्तारी के देर बाद बस इतने ही रिश्ते स्वीकार किए कि, विनोद वर्मा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण के लिए आते रहे हैं, हालाँकि कोर्ट में दिया विनोद वर्मा का एक आवेदन यह स्पष्ट करता है कि,वे भूपेश के मीडिया सलाहकार की भुमिका निवाहते थे। विनोद वर्मा के जेल में रहते ही प्रकरण सीबीआई को सौंप दिया गया था।केंद्रीय जेल से रिहाई के बाद पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल लेने पहुँचे थे, और दोनो के उन्मुक्त ठहाके की तस्वीर मीडिया के एक वर्ग में चर्चा का सबब भी बनी।
बहरहाल मामला यह है कि, विनोद वर्मा एक बार फिर कांग्रेस के साथ नुमायां है। वे सरगुजा इलाक़े में कांग्रेस की नवगठित प्रदेश टीम के साथ मौजूद हैं। वे कांग्रेस के क़ाफ़िले के साथ बूथो पर पहुँच कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करते नज़र आ रहे है।
वे कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट का गुर सिखाते नज़र आ रहे हैं।
विनोद वर्मा ने NPG से कहा

“मैं प्रोफ़ेशनल कंसलटेंट हूँ, बूथ मैनेजमेंट को लेकर मैं प्रशिक्षण दे रहा हूँ, सोशल मीडिया की ट्रेनिंग भी दे रहा हूँ”

सोशल मीडिया को लेकर प्रशिक्षण के लिए आने वाली सोलह जनवरी को राम्या के रायपुर पहुँचने की जानकारी भी विनोद वर्मा ने दी है।
बहरहाल विनोद वर्मा की यह सक्रियता भाजपा के लिए फिर मुद्दा बन सकती है, पर इस मसले पर यह भी जानना जरुरी है कि, मीडिया से जुड़े कई लोगो विशेषकर युवा पत्रकारों में विनोद वर्मा को लेकर आकर्षण साफ दिखा, यह तबक़ा विनोद वर्मा की गिरफ़्तारी को लेकर लगता है कि, सहानुभूति रखता है, और विनोद वर्मा को पत्रकार ही मानता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here