अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी पहली झलक आई सामने….

मुंबई 21 अक्टूबर 2019 अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म तानाजी का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में अजय देवगन तानाजी के लुक में काफी जबरदस्त अंदाज में दिख रहे हैं। कोई शक नहीं फैंस इस पोस्टर को देखकर फिल्म के लिए और उत्साहित हो जाएंगे। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। अजय देवगन के साथ फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी दिखेंगे। फिल्म को अजय देवगन के साथ भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।
यह फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक होगी। बता दें, तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- दिमाग, जो इतना तेज था, जैसे तलवार।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

तानाजी पहले 22 नवंबर 2019 को ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया क्योंकि फिल्म में वीएफक्स का काफी काम है। अब यह 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ क्लैश हो रही है।
अजय देवगव और काजोल लगभग 8 सालों के बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। फिल्म में काजोल अजय देवगन की पत्नी के किरदार में दिखेंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.