अपने स्टाइल में रेखा ने बोला आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ का डायलॉग

मुंबई 21अक्टूबर 2019 बॉलीवुड की खूबसूरत और सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज भी कैमरे के सामने खड़ी हो जाएं, तो वे अच्छे-अच्छों की छुट्टी कर सकती हैं. इसका जीता-जागता उदाहरण हाल ही में आयोजित हुए IIFA Awards में देखने को मिला जब रेखा ने आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ का डायलॉग मारकर हर किसी को अचंभित कर दिया.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

IIFA Awards का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पहले आलिया अपनी फिल्म का डायलॉग बोलती हैं. इसके बाद वे रेखा से उस डायलॉग को बोलने के लिए बोलती हैं.

रेखा ने बहुत ही शानदार अंदाज में गली बॉय का यह डायलॉग बोला, जिसके बाद वहां मौजद हर कोई हैरान हो गया और जोर-जोर से ताली बजाने लगा.

 

View this post on Instagram

 

Coming soon @iifa | @aliaabhatt @vickykaushal09 #rekha #aliabhatt #vickykaushal @ayushmannk #ayushmankhurana @ranveersingh #ranveersingh

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे रेखा के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं आलिया के काम की बात करें तो इस साल उन्होंने ‘गली बॉय’, ‘कलंक’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की थी. अब अगले साल आलिया की तीन फिल्में रिलीज होनी हैं, जिनमें ‘ब्रह्मास्त्र’, सड़क 2′ और ‘आरआरआर’ शामिल हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया रणवीर कपूर के साथ नजर आएंगी. ‘सड़क 2’ में वे पहली बार अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इतना नहीं नहीं ये आलिया की पहली फिल्म हैं, जिसमें वे अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में काम कर रही हैं. इसके आलावा राजामोली की ‘आरआरआर’ से आलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.