VIDEO: भाजपा के इस विधायक को EC से मिला नोटिस, राहुल बोले – ये तो BJP के सबसे ईमानदार नेता हैं…

नई दिल्ली 21 अक्टूबर 2019. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान BJP के नेता बख्शीश सिंह विर्क के ट्वीट को लेकर चुटकी ली है. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि यह बीजेपी के सबसे ईमानदार नेता हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह दावा कर रहे थे कि चाहे आप EVM पर कोई भी बटन क्यों न दबाएं लेकिन वोट तो BJP को ही जाएगा. उनके इस बयान पर हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने कहा था कि आम लोगों को पूर्ण विश्वास होना चाहिए और बिना किसी संदेह या भय के मतदान करना चाहिए. व्यवस्था में और अधिक पारदर्शिता लाने के लिए ईवीएम के साथ-साथ वीवीपैट का भी उपयोग किया जा रहा है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

अग्रवाल ने कहा था कि ईवीएम (EVM) पूरी तरह सुरक्षित हैं और इनसे छेड़छाड़ की कोई गुंजाइश नहीं है. उन्होंने एक भाजपा उम्मीदवार का कथित वीडियो सामने आने के कुछ ही घंटों बाद यह बात कही, जिसमें विधायक ने ईवीएम को लेकर विवादित टिप्पणियां की थीं. अग्रवाल ने रविवार को कहा था कि ईवीएम पूरी तरह सुरक्षित है और इनसे छेड़छाड़ नहीं की जा सकती.’ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में असांध सीट से भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि ‘बटन जो मर्जी दबा लो, वोट भाजपा को ही जाएगा.’ हालांकि, विर्क ने दावा किया था कि उन्होंने कभी भी ईवीएम के बारे में कुछ नहीं कहा और वीडियो नकली है. अनुराग अग्रवाल ने कहा था कि लोगों को पूर्ण विश्वास होना चाहिए और बिना किसी संदेह या भय के मतदान करना चाहिए. व्यवस्था में और अधिक पारदर्शिता लाने के लिए ईवीएम के साथ-साथ वीवीपैट का भी उपयोग किया जा रहा है.’

विर्क के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने लिखा था कि सीएम मनोहर लाल की नज़रें बहुत तेज़ हैं. कहीं भी डालो चाहे वोट, जाएगी फूल पर ही. बटन चाहे कोई मर्ज़ी दबा लेना, जाएगा भाजपा को ही. हमने मशीन (EVM) में पुर्जा फ़िट कर रखा है बख्शीश सिंह विर्क, वर्तमान विधायक तथा भाजपा प्रत्याशी हल्का असंध. ये घमंड इनको ले डूबेगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.